रोहतक में ऑनर किलिंग : लड़की के परिजनों ने 19 वर्षीय युवक की हत्या की

0
57
honourkilling

रोहतक: रोहतक के गांव भगवतीपुर में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है जहां एक युवक की कुछ लोगों ने खेतों में बेहरमी से पिटाई की जिसके कारण युवक की मौत हो गई।

युवक पास के गांव बहुअकबरपुर का रहने वाला है जिसकी उम्र 19 वर्षीय बताई जा रही है। घटना के बाद मृतक के परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस ने मृतक के चाचा के बयान के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ मामला कर शव को रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भिजवाया।

मृतक के चाचा ने पुलिस को बताया कि गांव भगवतीपुर की रहने वाली एक लड़की से उसके भतीजे का प्रेम संबंध था जिसके चलते लड़की के घरवालों ने डंडो से लड़के की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। बता दें कि मृतक अंकित अपने परिवार में इकलौता अकेला लड़का था। इस घटना से लड़के के घर वाले काफी सदमे में है।

सूत्रों के अनुसार मृतक अंकित अपनी प्रेमिका को उसके गांव से बाइक पर बैठाकर स्कूल ले गया था, लेकिन लड़की के परिजनों को जब पता चला कि वह स्कूल नहीं पहुंची तो शाम को जब अंकित उसे गांव में वापस छोड़ने आया तब उसके परिवारवालों ने उसे पकड़कर उसकी काफी पीटाई की जिससे उसकी मौत हो गई।

जांच अधिकारी ने बताया कि उसके चाचा द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उसके भतीजे की हत्या एक लड़की के प्रेम प्रसंग के चक्कर में की गई है। पुलिस ने लड़की के पिता सहित कई लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।