हरियाणा में पंजाब पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मियों समेत एक ग्रामीण घायल

0
25
SIRSA DRUGS POLICE

सिरसा : हरियाणा के सिरसा में आज पंजाब पुलिस ने नशा तस्करों को पकड़ने के लिए छापेमारी की। बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सिरसा के एक गांव में नशा तस्कर छिपे हुए हैं जिसके बाद उन्होंने गांव में दबिश दी। वहीं इसी दौरान इस दौरान ग्रामीणों ने पहले तो पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया जिसके बाद पुलिस को आगे बढ़ता देख ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया। बता दें कि पहले ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट की और बाद में तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी।
आपको बता दें कि घटना स्थल पर तस्करों के द्वारा फायरिंग करने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कारवाई की। मामला बढ़ता देख आस-पास के थानों से अतिरिक्त पुलिस बल भी मंगवाया गया। ग्रामीणों के मारपीट करने की वारदात के दौरान पंजाब पुलिस के दो कर्मी गंभीर रूप में घायल हो गए हैं। दोनों को ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं गोलीबारी के दौरान एक ग्रामीण को गोली लगी है और उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। वारदात के बाद सिरसा पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच की जा रही है।
दरअसल भठिंडा पुलिस कुछ नशा तस्करों का पीछा कर रही थी जिस दौरान तस्करों ने राज्य की सीमा पार की और सिरसा के एक गांव में घुस गए। इसके बाद ग्रामीणों ने पहले पुलिस को रोका और कहा कि यहां नशा तस्करों से जुड़ा कोई भी नहीं है जिसके बाद वे उग्र हो गए और पुलिसकर्मियों पर ग्रामिणों ने हमला कर दिया। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।