भाजपा सरकार के नीतियों के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

0
58
HIMACHAL NAHAN SIRMOUR CONGRESS

सिरमौर : पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस आंदोलन कर रही है जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता गांव से शहर तक सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के नाहन में बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई, किसानों के साथ हो रहे अत्याचार, और बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों के बाहरी राज्यों के युवाओ को हिमाचल में नौकरी देने के खिलाफ आवाज उठाई।

उनका कहना है कि हिमाचल में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार हो रहे हैं, लेकिन हिमाचल सरकार कुछ नहीं कर रही है। वहीं नशे का कारोबार और अवैध खनन जैसी वारदातें प्रदेश में बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों से पेट्रोल के साथ प्याज ,सब्जी व अन्य वस्तुओं की कीमतें लगातार बढ़ रही है जिससे सीधा असर जनता पर पड़ रहा है।
प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि जब जनता महंगाई की बात करती है तो मोदी सरकार के मंत्री कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि जिससे जनता महंगाई व अन्य मुद्दों को भूल जाती है। उन्होंने सवाल किया कि हम सरकार से जानना चाहते हैं कि वह मंहगाई कम करने के लिए क्या कर रही है। उन्होंने बेरोजगारी पर भी सरकार पर हमला बोला।

वहीं इस दौरान जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी के नेतृत्व में धरना पर्दशन किया गया जिसमे हिमाचल कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जी आर मुसाफिर, कांग्रेस कमेटी महामंत्री व शिलाई विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान, रेणुका जी विधायक विनय कुमार, पूर्व विधायक अजय बहादुर  पूर्व विधायक किरनेश जंग विशेष तौर पर मौजूद रहे।