Johnny Depp ने किया 347 करोड़ का डिफेमेशन केस

0
47

साल 2016 में खबर आई थी कि हॉलीवुड के लोकप्रिय सितारे जॉनी डेप के अपनी पत्नी के साथ संबंधों में जबरदस्त खटास आ चुकी है, जॉनी की पत्नी एंबर हर्ड ने आरोप लगाया था कि जॉनी ने उनके साथ घरेलू हिंसा की है और वे ड्रग्स और शराब के आदी हो चुके हैं।

उन्होंने ये भी कहा था कि गुस्से में आकर जॉनी ने उन पर वाइन का ग्लास फेंक कर मार दिया था, एंबर को उस समय फैंस से काफी समर्थन मिला था और जॉनी की काफी आलोचना हुई थी।

हालांकि उस दौरान जॉनी की पूर्व पत्नी वैनेसा ने उन्हें सपोर्ट किया था और कहा था कि जॉनी कभी किसी महिला पर हाथ नहीं उठा सकते हैं, उन्होंने यहां तक कहा था कि एंबर जॉनी के पैसों के पीछे पड़ी हैं और वे एक झूठी महिला हैं।

3 साल बाद जॉनी ने अपनी पत्नी एंबर पर 347 करोड़ का डिफेमेशन केस फाइल किया है, उन्होंने ये भी सबूत दिया है कि जॉनी ने नहीं बल्कि एंबर ने उनके साथ घरेलू हिंसा की थी।

उन्होंने आरोप लगाया है कि एंबर ने उन्हें पंच मारा था और उनकी उंगली को घायल कर दिया था, इस रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि एंबर ने उन पर वोदका बॉटल फेंकी थी और उनकी उंगली की हड्डियों को नुकसान भी पहुंचाया था।

गौरतलब है कि साल 2011 में जॉनी की मुलाकात एंबर हर्ड से हुई थी, दोनों ने फिल्म दि रम डायरीज़ में साथ काम किया था, इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं।

फ्रेंच एक्ट्रेस एंबर हर्ड पहले से ही दो बच्चों की मां थी, साल 2015 में डेप और हर्ड ने शादी की थी और इसे हॉलीवुड का सबसे आईकॉनिक कपल तक कहा गया लेकिन एक साल के भीतर ही दोनों के बीच जबरदस्त तनातनी की खबरें सामने आने लगीं।

और साल 2017 तक आते-आते दोनों के बीच तलाक हो गया, एंबर ने जॉनी का एक वीडियो भी अपलोड किया था जिसमें वे ये साबित करने की कोशिश कर रही थी कि जॉनी उनके साथ काफी बदतमीजी से पेश आते हैं लेकिन इस वीडियो पर एंबर की ही आलोचना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here