चंद्रकांता के निर्देशक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज, चूमा था एक बच्चे को

0
24
poscocase

नई दिल्ली:  सीरियल चंद्रकांता और श्रीमान-श्रीमती की निर्देशक नीरजा गुलेरी के बेटे पर पॉस्को (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। रविवार की सुबह 8 से 9 बजे के बीच यह घटना हुई। बताया जाता है कि निरजा गुलेरी के 45 वर्षीय बेटे ने दिल्ली के लोधी गार्डेन में एक 6 साल के बच्चे को चूम लिया था। इस पर बच्चे के पिता नाराज हो गए। उन्होंने दिल्ली के तुगलक रोड थाने में केस दर्ज करवा दिया।


खबरों के मुताबिक, बच्चा अपने पिता के साथ लोधी गार्डन में सुबह की सैर पर गया था। बता दें कि शिकायतकर्ता फरीदाबाद में रहता है। घटना वाले दिन बच्चे के पिता और उसके अन्य परिजन भी साथ में मौजूद थे। सूत्रों ने बताया कि बच्चे के पिता कुछ सामान कार में भूल आए थे। जब वो कार से सामान लेकर लौटे तो उन्हें घटना के बारे में पता चला। बच्चे ने पिता को बताया, “अंकल ने मेरे गाल पर चूमा है।” जिसके बाद गुस्साए पिता ने मौके पर ही पुलिस बुला ली। पुलिस शिकायतकर्ता और 45 साल के आरोपी को लेकर तुगलक रोड थाने पहुंची।


हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी के परिवार को भी थाने बुलाया। तब यह सामने आया कि अभियुक्त प्रसिद्ध धारावाहिक निर्देशक का बेटा है जिसने “चंद्रकांता” और “श्रीमान-श्रीमति” जैसे लोकप्रिय शो में भाग लिया है।  हालांकि इस मामले में अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को दिमागी रूप से कमजोर बताया जा रहा है। मेडिकल जांच के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली में इस तरह का यह पहला मामला है, जब एक बच्चे को चूमने पर केस दर्ज किया गया है।