जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का बड़ा हमला, पांच मजदूरों की गोली मारकर हत्या

0
33
jammukashmir

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में ट्रक ड्राइवरों के बाद अब मजदूर आतंकियों के निशाने पर आ गए हैं। पिछले कुछ दिनों में आतंकियों पांच ट्रक ड्राइवरों की हत्या कर चुके हैं और अब आतंकियों ने मंगलवार की रात जम्मू-कश्मीर में पांच मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी।

बता दें कि आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार की रात गोली मारकर पांच मजदूरों की हत्या कर दी। यह सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे जो पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में मजूदरी करके अपनी रोजी-रोटी कमा रहे थे। मृतकों की पहचान नोमुद्दीन, कमालुद्दीन, मुरसालिम, रफीकुल और रोफिक के रूप में हुई है जबकि आतंकियों के हमले में एक मजदूर घायल भी हुआ है जिसकी पहचान जोहिरूद्दीन के रूप में हुई है। 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से यह आतंकियों का बड़ा हमला है जिसमें आतंकियों ने पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

jammukashmir

इस हमले पर दुख जताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यह सभी मजदूर मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे और राज्य सरकार पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करेगी। ट्वीट करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें इस हमले से बहुत दुख पहुंचा है और इस हमले में मुर्शिदाबाद के रहने वाले पांच लोग मारे गए हैं।

बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी ट्रक ड्राइवरों को निशाना बना रहे हैं और आतंकी पांच ट्रक ड्राइवरों की हत्या कर चुके हैं। मृतक ट्रक ड्राइवरों में दो राजस्थान के रहने वाले थे जबकि पंजाब और हरियाणा का एक-एक ट्रक ड्राइवर शामिल था और एक ट्रक ड्राइवर जम्मू-कश्मीर का रहने वाला था।