ट्रक में घुसी कार, चार की मौत, शादी के कार्ड बांटने जा रहा था परिवार

0
1821
accident

आगरा: शादी के कार्ड़ बांटने जा रहे परिवार ने कभी सोचा नहीं होगा कि उनकी कार भयानक सड़क हादसे का शिकार हो जाएगी और चार लोगों की मौत हो जाएगी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है जहां एक कार अपने आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

accident

बता दें कि इस कार में दो पुरुष, तीन महिलाएं, एक बच्चा और कुत्ता सवार थे। हादसा होने के बाद चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई जिनमें दो पुरुष दो महिलाएं शामिल हैं जिनकी पहचान दो भाई 29 वर्षीय रोहित और 22 वर्षीय मोहित, इनकी मां विनीत और मौसी सुदामा के रूप में हुई है जबकि एक महिला और बच्चा घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया है। यह सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं और इटावा जिले के पाली गांव के रहने वाले हैं जो दिल्ली जा रहे थे कि फतेहाबाद के पास उनकी कार अपने आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी जिससे यह हादसा हो गया।

यह परिवार मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला था जो वहां पर शादी के कार्ड़ देने जा रहा था। आठ नवंबर को मोहित की शादी होने वाली थी और घर में खुशी का माहौल था, लेकिन इस हादसे के कारण खुशी वाले इस घर में अब मातम पसर गया है।