दूल्हे को नागिन डांस करना पड़ा महंगा, टूटी शादी

0
114
nagindance

बरेली: शादियों में आमतौर पर दूल्हे डांस करते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश में हो रही शादी के दौरान एक दूल्हे को नागिन डांस करना इतना भारी पड़ गया कि उसकी शादी टूट गई और दुल्हन ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।

बता दें दि उत्तर प्रदेश के बरेली में नशे की हालत में दूल्हा नागिन डांस करने लगा और जब वरमाला का समय हुआ तो लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद गुस्से में आए लड़के ने लड़की को तमाचा मार दिया। यह शादी लखीमपुर खीरी के मेलानी गांव में हो रही थी। शादी में खलल पड़ने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया। दोनों पक्षों ने लड़का-लड़की की शादी न करवाने का फैसला किया और दोनों ने एक-दूसरे से लिए तोहफे भी वापिस कर दिए। लड़की के पास आईटीआई डिप्लोमा है जबकि लड़के ने कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी है।

nagindance

बताते चलें कि जब लड़का बारात लेकर मैरिज हॉल में पहुंचा तो उसके दोस्त डांस करने के लिए उसको अपने साथ डीजे फ्लोर पर ले गए। लड़की के परिजनों ने दूल्हे को स्टेज पर लाने की कोशिश की, लेकिन दूल्हे ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया। कुछ समय बाद वह स्टेज पर आ गया, लेकिन बाद में वह फिर डांस करने चला गया और वह नशे की हालत में वहां पर नागिन डांस करता हुआ गिर गया। इसके बाद जब वरमाला का समय हुआ तो लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।