‘PAK के साथ बिना मैच खेले भी WORLD CUP जीत सकता हैं भारत’

0
37

टीम इंडिया के सीनियर ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने टीम इंडिया को सलाह दी है कि उसे आगामी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए। भज्जी ने ये बयान एक टीवी पर दिया है।

कार्यक्रम में भज्जी ने कहा कि टीम इंडिया इस वक्त दुनिया की इतनी मजबूत टीम है कि अगर वह अपने इस चिर-प्रतिद्वंद्वी देश के खिलाफ वर्ल्ड कप में मैच न भी खेले, तो भी वह वर्ल्ड कप पर कब्जा जमा सकती है। 

क्रिकेट की पिच पर दूसरा फेंकने में माहिर भज्जी ने कहा, ये हमारे देश के लिए मुश्किल समय है। हमारे सुरक्षाबलों पर जो हमला हुआ वह अविश्वसनीय था और बहुत ही गलत था। हमारी सरकार निश्चित तौर पर इस पर कड़ा ऐक्शन जरूर लेगी। लेकिन जहां तक क्रिकेट का सवाल है, तो मैं नहीं समझता कि हमारे उनके साथ संबंध होने चाहिए। अगर हम उनके साथ इन हालात में भी खेलते हैं, तो फिर वे हमारे साथ ऐसा ही व्यवहार करेंगे।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में 16 जून को मैनचेस्टर में मैच होना है। इसके साथ ही हरभजन सिंह ने ये भी कहा, क्रिकेट हो, हॉकी हो या फिर कोई और खेल अभी सभी चीजों को एक तरफ रख देना चाहिए क्योंकि बार-बार हमारे सैनिक मारे जा रहे हैं। हमें अपने देश के साथ ही खड़ा रहना चाहिए और ऐसे में हम उनके साथ नहीं खेल सकते।

हरभजन सिंह ने कहा, हमें पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के संबंध नहीं रखने चाहिए। हम पर्याप्त रूप से ताकतवर हैं कि हम दुनिया को अपने दम पर खिला सकें। क्रिकेट एक खेल इतना जरूरी नहीं है, जितना कि अपने सुरक्षाबलों के हर जवान के साथ खड़ा रहना जरूरी है। उनका त्याग व्यर्थ नहीं जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here