नाले में गिरी बस, 28 यात्रियों की मौत

0
24
yamunaexpressway

आगरा: उत्तर प्रदेश में एक बस के नाले में गिर जाने से लगभग 29 यात्रियों की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह हादसा आगरा से कु्छ दूर स्थित एत्मादपुर गांव के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ। इस हादसे में लगभग 20 यात्री जख़्मी हो गए जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

yamunaexpressway

रोडवेज ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए देने की घोषणा की।  पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लखनऊ से दिल्ली जा रही यह सुबह करीब चार बजे अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने इस घटना पर दुख जताते हुए जख्मियों के जल्द ठीक होने की कामना की। इस बस हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह मौके पर जाकर स्थिती का जायजा लें और जख्मियों की हरसंभव मदद करें। इसके साथ ही योगी ने इस पूरे मामले की जांच करने के निर्देश भी दिए हैं।

कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में एक बस के खाई में गिर जाने से करीब 35 यात्रियों की मौत हो गई थी और कई यात्री जख्मी हो गए थे। इससे पहले कुल्लू जिले में भी एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से करीब 44 यात्रियों की मौत हो गई थी। इन दोनों सड़क हादसों में बस में क्षमता से ज्यादा यात्री सवार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here