करतारपुर कॉरिडोरः उद्घाटन से पहले पंडाल में भरा पानी

0
38
KartarpurCorridorWaterFilledInVenue

चंडीगढ़ : करतारपुर गलियारे का उद्घाटन होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि पंजाब सरकार और केंद्र सरकार की उम्मीदों पर जैसे पानी फिर गया हो। दरअसल, बारिश होने के कारण पूरे उद्घाटन स्थल पर पानी भर गया है।

बता दें कि डेरा बाबा नानक जहां से करतारपुर कॉरिडोर के जरिए गुरुद्वारा साहिब जाने के लिए पैसेंजर टर्मिनल का उद्घाटन शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जाएगा, लेकिन वहां चारों ओर पानी भर हुआ है। साथ ही तूफान की वजह से पंडाल में भी काफी नुकसान हुआ है तो वहीं बारिश के कारण खेतों में खड़ी गाड़ियां भी नहीं निकल पा रही।

KartarpurCorridorWaterFilledInVenue1

अगर बात करें बारिश के पानी की तो बता दें कंट्रोल रूम में भी पानी भर गया है। ऐसे में कल होने वाले कार्यक्रम और रैलियों को लेकर काफी चिंता की स्थिति बनी हुई है। हालांकि जगहें तलाश जा रही हैं, कुछ के रहने की व्यवस्था तो कर दी गई है। वहीं कुछ लोगों को गांववासियों के घरों में ठहरा दिया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब का उद्घाटन किया जाएगा। साथ ही पाक की ओर से प्रधानमंत्री इमरान खान करतारपुल गलियारे का उद्घाटन करेंगे।