चंडीगढ़ में CITCO खोलेगा नाइट क्लब, जानिए किस होटल में खुलेगा क्लब

0
107

चंडीगढ़: शहर में क्लब जाने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। अब CITCO की तरफ से शिवालिक व्यू होटल में क्लब खुलने जा रहा है। ये क्लब होटल के बेसमेंट में बनाया जाएगा जिसकी एंट्री होटल की लॉबी के माध्यम से होगी। आपको बता दें कि सरकार कि तरफ से 20 सितंबर तक CITCO द्वारा टेंडर आमंत्रित किए गए है।

CITCO के एक वरिष्ठ अधिकारी कहना है कि “हमने इस नाइट क्लब को चलाने के लिए निजी संस्थाओं को आमंत्रित किया है। हमने अभी तक कोई किराया तय नहीं किया है। सफल बोली लगाने वाले को सात साल तक क्लब चलाने की अनुमति दी जाएगी जिसे तीन और वर्षों तक बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि जिस डिस्कोथेक को लाइसेंस दिया जाएगा, वे 4,148 वर्ग फीट के क्षेत्र में फैला हुआ होगा जिसमें लगभग 150 लोग बैठ सकते हैं। एक डिस्क और एक बार क्षेत्र के अलावा, एक स्टोर और एक पेंट्री भी उपलब्ध होगी।

CITCO अधिकारियों ने कहा कि शहर के अन्य क्लबों के विपरीत, यहां पार्किंग की समस्या नहीं होगी क्योंकि होटल में पहले से ही पर्याप्त पार्किंग स्थान है। अधिकारी उम्मीद कर रहे हैं कि ये रात्रि क्लब अपने प्रतिद्वंद्वियों के बीच सुरक्षा कारक के कारण एक हिट होगा। वर्तमान समय में शहर के अन्य कुछ नाइट क्लबों में सुरक्षा की कमी है और जब लोग वे पार्टी के लिए वहां जाते हैं तो वह सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं।