बेटी ने पहना बुर्का, Troll हो गए रहमान साहब !

0
110

बॉलीवुड पर हमेशा ही लोगों की नज़रें गढ़ी रहती है। हाल ही में ए आर रहमान को उनकी बेटी खातिजा के बुर्का पहनने पर ट्रोल किया गया था।  इस पर ए आर रहमान ने सफाई भी दी थी। अब रहमान ने अपने बच्चों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

दरअसल भारत के दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान उनकी बेटी खातिजा के एक समारोह में बुर्का पहनकर जाने पर विवादों में घिर गए। हाल ही में स्लमडॉग मिलिनेयर के 10 साल पूरा होने पर एक समारोह का आयोजन हुआ था। इस समारोह में उनकी बेटी बुर्का पहनकर पहुंची थीं। उन्होंने अपने पिता यानि की रहमान के लिए एक इमोशनल स्पीच भी दी। लेकिन खातिजा के बुर्का पहनकर जाने पर लोगों ने जमकर ए आर रहमान को ट्रोल किया। 

इसके बाद रहमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर से रहमान ने ये बताने की कोशिश क्र रहे थे की खातिजा का बुर्का पहनना या ना पहनना उसकी खुद की पसंद है।  उन्हें इसके लिए किसी ने भी जोर नहीं दिया।  लेकिन इस तस्वीर को लेकर भी रहमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। 

वहीं खातिजा ने इस विवाद को खत्म करने के लिए अपना बयान दिया।  उन्होंने कहा की उन्हें पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया गया।  वो अगर बुर्का पहनती है तो ये उनकी अपनी पसंद है।  वो एक बालिग है और उन्हें   पता है कि क्या पहनना है और क्या नहीं। 

अब इस विवाद के बाद एक बार फिर रहमान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने तीनों बच्चों की एक स्पेशल तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में खातिजा कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, वहीं रहिमा और आमीन उनके बगल में खड़े हैं। ये एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट था। इस तस्वीर में सभी बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। ये तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है। खातिजा और आमीन ब्लैक आउटफिट में दिखे, तो रहिमा गोल्डन कलर के शिमरी गाउन में नजर आईं। 

16 घंटे में फोटो को 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए है। आपको बता दें कि ए आर रहमान का नाम पहले दिलीप कुमार था। उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here