8 माह तक दुष्कर्म और बना लिए 160 अश्लील वीडियो

0
42

एक युवक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर करीब 8 माह तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं आरोपी युवक वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर ना सिर्फ खुद रेप करता रहा, बल्कि अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी महिला को सम्बन्ध बनाने को मजबूर किया।

मामला सोनीपत का है जहां महिला ने अब मजबूर होकर थाने में शिकायत दी, जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म, आईटी और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने उसका पहले अपहरण कर दुष्कर्म किया था और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। महिला ने उस वक्त आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया था। लेकिन आरोपी ने वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर पीड़िता से कोर्ट में बयान बदलवा लिए थे। जिसके बाद आरोपी जेल से बाहर आ गया। बाहर आने के बाद उसने महिला को करीब 8 महीने तक अपने पास बंधक बनाकर रखा।

महिला का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भी सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया। इस दौरान कोई एक या दो नहीं बल्कि 160 के करीब अश्लील वीडियो बना लिए। अश्लील वीडियो को आरोपी ने अपने परिचितों को वायरल भी कर दिया। अब आरोपी ने पीड़िता की बेटी पर भी बुरी नजर रखनी शुरू कर दी। जिसके बाद महिला ने डर को खत्म कर पुलिस में मामला दर्ज करवाना चाहा।

पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दी है। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह पिछले एक महीने से पुलिस के चक्कर काट रही है। लेकिन पुलिस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है।

इसके बाद पीड़िता ने महिला आयोग से मदद की गुहार लगाई। महिला आयोग के सदस्य रेणु अग्रवाल ने बताया कि पुलिस अगर मामले में उचित कार्यवाही नहीं करती तो वे मामले में संज्ञान लेंगे और पुलिस से उचित कार्यवाही करवाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here